Friday, May 13, 2016

यह भी शुरू करने से पहले क्या मेरे ट्रेडिंग दिन बर्बाद हो







+

... और, मेरे लिए सौभाग्य से, मैं क्या किया इसके बारे में यह मैं सेवा के लिए लाया कार मिलता है, और दिन के लिए रद्द या समय में परिवर्तन के लिए या तो मेरे मामलों मिल गया था एक दो घंटे पहले था। मैं घर लौटने में कामयाब होने के बाद भी, हालांकि, मैं मैं अभी भी अंदर सिर्फ मालूम था क्या से जूझ रहा था एहसास हुआ। और इसलिए मैं एक कठिन चौराहे पर अपने आप को पाया: व्यापार करने के लिए व्यापार या नहीं? जैसा कि होता है, मैं समय पर नजर गड़ाए हुए था वहाँ-अप निर्धारित किया गया। मैं शांत रहने के लिए मेरी तत्कालीन कमजोर क्षमता माना जाता है लेकिन जब, धैर्य रखें। वे कहाँ हैं और मैं जल्दी से मैं व्यापार से छुट्टी का दिन लग जाएगा कि फैसला किया है, इसे से बाहर भावनाओं को छोड़ दें। और मैं ईमानदारी से उस निर्णय की संभावना सबसे अधिक मुझे किसी भी आगे की क्षति को बनाए रखने के बिना इस भयानक होगा-जा कारोबारी दिन से बचने के लिए अनुमति का मानना ​​है। आनन-फानन में वे सामान्य रूप से होता है के बाद कारोबारी दिन घंटों शुरू करने की कोशिश कर रहा है, वे overanxious और करने के लिए तैयार हो जाते हैं चाहते हैं: अभी भी एक समर्थक किसी भी व्यापारी, सिर्फ इस तरह के मुश्किल हालात के माध्यम से व्यापार करने के लिए प्रयास करता है, जब भी गलत हो सकता है कि सभी के बारे में सोच लेने के लिए गैर-योग्यता सेट-अप सिर्फ क्रोध और भावनाओं का पहले से ही भरा है, "। इस खेल में मिल" या। वे एक असफल सेट-अप या व्यापार को खोने की स्थिति में "झुकाव पर" जाना हो सकता है। वहाँ से, वे संतुष्ट या बदला लेने के व्यापार के लिए खतरा हो सकता है। जो आमतौर पर केवल अपने घाटे को बढ़ा और पहले से ही एक सिरे से विनाशकारी एक में एक बुरा कारोबारी दिन था क्या करना होगा। मेरे लिए, यह सिर्फ पहले से ही एक समझौता राज्य में मेरे मन और शरीर के साथ किसी भी जोखिम लेने के लिए सुरक्षित है या स्मार्ट नहीं मालूम था। और मुझे लगता है कि मैं सही फैसला किया है कि दृढ़ता से महसूस करते हैं। यही कारण है कि हालांकि, सिर्फ मुझे है। तो अगर आप एक ऐसी ही स्थिति में किया गया होता क्या लगता है? क्या आप "इसे बाहर ब्लॉक" और अभी भी दिन के कारोबार के लिए छोड़ दिया गया था कि क्या उबार सकता है उम्मीद है कि वैसे भी माध्यम से धक्का करने की कोशिश की है हो सकता है? हो सकता है कि आप पहले भी ऐसा करने की कोशिश की है? निष्कर्ष इस पोस्ट के प्रकाशन के लिए मेरे कारण शिकायत या सहानुभूति के लिए भीख माँगने के लिए नहीं था। आप ध्यान दें। आखिर, लोगों के बहुत मैंने क्या किया कि अभी तक खराब चीजों के साथ सौदा। मैं केवल व्यापारियों वे जो व्यापार सेट अप पर पूरा नियंत्रण व्यायाम कर सकते हैं बस के रूप में वर्णन है कि करने के लिए इन परिस्थितियों और क्या मैं एक परिणाम के रूप में किया था साझा करना चाहता था। हम भी हम पहली जगह में व्यापार या नहीं, साथ ही कर सकते हैं ... और सबसे अच्छा व्यापार में सब पर कोई व्यापार है जब बार कर रहे हैं! तो अगली बार जब जीवन या बाजारों में अपने कारोबारी दिन के साथ हस्तक्षेप या अपनी क्षमता अनुशासित और उद्देश्य होना समझौता करना सुनिश्चित करें। आप ट्रेडों के लिए मजबूर या एक कमजोर शारीरिक और / या भावनात्मक स्थिति "के माध्यम से लड़ने" की कोशिश कर के लिए एक बेहतर विकल्प नहीं है कि याद है। एक दिन के कारोबार में यह पिछले सप्ताह, मैं अपने आप को छुट्टी का दिन देने के लिए मजबूर किया गया था, और अंत में, मैं मैंने किया है कि बेहद खुश हूँ!



No comments:

Post a Comment