Friday, May 13, 2016

धागा फिर से खो कभी नहीं!







+

धागा: एक बार फिर न खोएं। - TheRumpledOne फिर न खोएं। - TheRumpledOne फिर से खो कभी नहीं !! मेरे प्रवृत्ति सूचक - फिर न खोएं। धागा TradeStation के इतिहास में सबसे व्यापक रूप से देखी धागा था। मैं यह अभी भी विचारों की सबसे अधिक संख्या के लिए रिकॉर्ड रखती है विश्वास करते हैं। मैं & quot का फैसला किया है, को पुनर्जीवित & quot; यह फिर से। फिर न खोएं। BabyPips पर धागा वहाँ सबसे व्यापक रूप से देखी धागा बन जाएगा। लब्बोलुआब यह है कि आप लाल रंग में दिन, सप्ताह, महीने या साल का अंत करने के लिए नहीं है। आप लाभदायक हो सकता है। आप हर व्यापार नहीं जीत सकता है लेकिन आप लाभदायक होगा। मैं तुम सबसे कारण (ओं) को आप अभी भी खो रहे हैं क्या कर रहे हैं तो फिर आदि धन प्रबंधन, जोखिम प्रबंधन, स्थिति नौकरशाही का आकार घटाने, बंद हो जाता है, के बारे में पढ़ा है, पता है? बाजार में आप धड़क रहा है? अपने बंद हो जाता शिकार जा रहा है? या आप बस अपने पैसे दूर दे रहे हैं? आप व्यापार जंगल में प्रवेश करते हैं, तो आप दुनिया में सबसे अच्छा व्यापारियों के खिलाफ उठ रहे हैं। वे तेजी से, ज्यादा पैसा है बेहतर उपकरण, सूचना के लिए बेहतर उपयोग किया है, होशियार हैं। आप से सब कुछ अच्छा है! क्या आप आप जीत सकते हैं पर विश्वास करता है? क्या & quot; बढ़त & quot; क्या आप अपने पैसे लेने के लिए अनुमति देगा कि मेज पर ला रहे हैं? नहीं है कि आप खेल है और जानते quot; धांधली & quot; तुम सिर्फ वेगास में पसंद के खिलाफ? खुश मुश्किल से भी तोड़ आप कर रहे हैं, अभी तक एक दिन में एक 100 पिप्स पर ले जाने के लिए कुछ मुद्रा जोड़े को देखने के कारण क्या है? क्या तुम्हारे लिए बहुत मुश्किल व्यापारिक बनाता है? आप क्या कर रहे हैं? मैं आप एक व्यापार की योजना होने के बारे में पढ़ा है, नहीं है पता है? आपके पास है क्या? चलो, ईमानदार हो। आप वास्तव में एक व्यापार की योजना है? यदि आप करते हैं, आप वास्तव में अपनी योजना के अनुसार व्यापार करते हैं? अब चलो, इसे Fess करने के लिए समय है। क्या उन सभी व्यापार किताबें, टेप, वीडियो, और सेमिनार के बारे में? वहाँ बहुत सारे हैं कभी पता नहीं क्यों? मैं सिर्फ एक तो यह जाना है & quot नहीं होता, जवाब था, वायरल & quot; और हर कोई है कि विधि का व्यापार हो सकता है? इसके बारे में सोचो। क्या बिक्री के लिए उन सभी संकेतक, ईएएस, blackboxes, व्यापार संकेतों और प्रणालियों के बारे में? बहुत ;, वायरल & quot; उनमें से एक यह जाना है & quot नहीं होगा काम किया है? मैं TradeStation, eSignal और मेटाट्रेडर के लिए मुफ्त संकेतकों के सैकड़ों पोस्ट किया है। क्यों? क्योंकि मैं कर सकता हूँ! मैं लोगों, जिनमें से अधिकांश काम करते हैं या तरीका अधिक, IMHO है नहीं करता है, कोड के लिए सैकड़ों और हजारों डॉलर का भुगतान देखकर पसंद नहीं है। आप मुझे बाहर की जाँच करते हैं, तो आप के लिए मैं कई मंचों से प्रतिबंधित कर दिया गया है देखेंगे। मेरा नि: शुल्क संकेतक उनकी रोकड़ प्रवाह के लिए खतरा हैं। मेरे नि: शुल्क शिक्षा सामग्री को भी अपने रोकड़ प्रवाह की धमकी दी। बस गणित है। मैं & quot का आरोप लगाया गया है, का नाम बदलने & quot; संकेतक। & Quot पर कदम रखा, हाँ, मैं मैं तो यह हो जाता है & quot मूल रूप में सटीक एक ही नाम के साथ एक संशोधित संस्करण पोस्ट, क्योंकि अगर मैं उन्हें बढ़ाने के बाद उन्हें नाम बदलने; और किसी भी अच्छा प्रोग्रामर कोड पर कदम की तुलना में बेहतर जानता है। लेकिन मुझे लगता है कि मैं उन लोगों से डाउनलोड की एक ही साइट पर मुफ्त के लिए मेरे संशोधित / बढ़ाया / तय संस्करण पोस्ट। तो जहां अपराध है? कुछ लोग अपने अहं रास्ते में मिलता है। मैं एमबी ट्रेडिंग के लिए एक आईबी हूँ क्योंकि मैं स्पैमिंग का आरोप लगाया गया है। मैं एक आईबी था, इससे पहले कि मैं भी एक आईबी क्या था पता नहीं था। कारण है कि मैं मैं विदेशी मुद्रा में कोई निश्चित स्प्रेड है कि वहाँ पता चला तो मैं तुरंत EFX समूह के साथ एक खाता खोला और मैं कर सकता इसे हर जगह के बारे में पोस्ट क्योंकि एक आईबी था हूँ। यही कारण है कि EFX अधिक ग्राहकों को लाने का प्रभाव नहीं पड़ा। एक धन्यवाद के रूप में, वे मुझे एक आईबी बनाया है। और यह मुझे विज्ञापनदाताओं के रूप में फैल दलालों तय किया था कि साइटों से प्रतिबंध लगा दिया गया। पैसा शामिल है देता है तो यह एक कुत्ता, कुत्ते खा बिल्ली भी जंगल खा रहा है। जितनी जल्दी आप बेहतर है कि इस तथ्य को जानने के। इस धागे के लक्ष्य को फिर से खो कभी नहीं करने के लिए कैसे आप को दिखाने के लिए है। ट्रेडिंग सरल है। लोगों को कंप्यूटर और संकेतक वहाँ थे लंबे समय से पहले कारोबार किया। तो तुम क्यों इतने सारे कंप्यूटर और संकेतक है? आप वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार संचालित जानते हैं कैसे? या फिर आप सिर्फ एक आदेश जगह के लिए कैसे जानते हैं? आप अपने आप को क्या में मिल गया है? इसके बारे में सोचो!



No comments:

Post a Comment