Friday, May 13, 2016

सिंगापुर के निवेशक







+

स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक सिंगापुर कोई न्यूनतम ब्रोकरेज फीस! एससीबी सिंगापुर आप कोई न्यूनतम ब्रोकरेज फीस ले सकते हैं, जहां एक नया आई-बैंकिंग सह ब्रोकरेज प्रणाली है। पकड़ है: - नहीं कॉन्ट्रा। वे आप अपने आदेश में प्रमुख करने के लिए अनुमति देने से पहले अपने प्रतिभूति खाते में नकदी के लिए किया है। हालांकि एसजीएक्स के लिए निपटान अभी भी टी + 3 में किया जाता है। वे पैसे के साथ निवेश कर रहे हैं जो उन लोगों के लिए एक समस्या नहीं। अपने मतलब से परे हैं, जो विपरीत उन लोगों के लिए केवल एक समस्या है। - आपका शेयरों एससीबी प्रत्याशियों में रखा जाएगा। इस एससीबी में नाकाम रहने के प्रतिपक्ष जोखिम के लिए आप विषयों; जो मुझे लगता है कि बहुत दूर की बात है। कोई संरक्षक शुल्क रहे हैं। संपादित करें: मैं एससीबी विफल करता है कि भले ही सूचित कर दिया गया है; कानूनी और न्यायसंगत खिताब अभी भी हमारे हैं; एससीबी प्रत्याशियों विफल करना चाहिए शेयरों अभी भी हमें की हो जाएगी। एसजीएक्स शेयरों के लिए -0.20% और NYSE, NASDAQ, पेरिस बोर्स, ड्यूश Boerse, लंदन स्टॉक एक्सचेंज, स्विस स्टॉक एक्सचेंज, टोक्यो स्टॉक एक्सचेंज, ऑस्ट्रेलियाई स्टॉक एक्सचेंज के लिए 0.25%, एम्सटर्डम स्टॉक एक्सचेंज आदि विशेष रूप से अनुपस्थित बर्सा मलेशिया है। मैं बहुत सस्ती दरों पर सिंगापुर के बाहर निवेश करने में सक्षम होने की संभावना के साथ बहुत उत्साहित हूँ। मैं भी मैं एक उच्च पूंजी की जरूरत नहीं है, के बाद से एक बहुत द्वारा, मैं अच्छे दामों पर कर रहे हैं जो मुझे लगता है शेयरों पर एक बहुत डॉलर की लागत औसत करने में सक्षम होने की संभावना के साथ बहुत उत्साहित हूँ। (जैसे सबाना REIT और PohTC) अन्त में मैं छोटे बहुत से मेरी टीए का अभ्यास करने में सक्षम होने की संभावना के साथ उत्साहित हूँ। जैसे मैं यह टीए संकेतों अच्छा कर रहे हैं विश्वास है कि यदि मैं नोबल समूह, कहते हैं, की एक बहुत कुछ खरीद सकते हैं। मैं अभी भी सीख चरण में हूँ, क्योंकि यह मुझे विश्वास है, मेरा राजधानी के एक बड़े हिस्से को खतरे में डाल से कागज व्यापार की तुलना में बेहतर है (मैं जिस तरह से बेकार है, जो मुझे लगता है) और बेहतर है। ब्रोकरेज फीस का एक उदाहरण: PohTC - 40C ($ 400) की एक बहुत - आयोग: 80 सी नोबल समूह के लि का एक बहुत $ 2.00 ($ 2000) - आयोग: $ 4 जाहिर है कम से कम $ 10,000 प्रत्येक समय के साथ व्यापार करने वाले लोगों के लिए यह एक बड़ी सफलता नहीं है, लेकिन मेरे जैसे छोटे से भून के लिए, यह एक बहुत ही रोमांचक संभावना है। मैं लागू करने के लिए खाने के दौरान बैटरी रोड शाखा कल तक नीचे जा रहा होगा। स्थानीय दलालों के ओल्ड बॉय का कार्टेल क्लब वाला खुश नहीं किया जा रहा है।



No comments:

Post a Comment