Friday, May 13, 2016

वीडियो गेम के शेयरों के साथ पावर ऊपर आपके पोर्टफोलियो







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वीडियो गेम के शेयरों के साथ पावर ऊपर आपके पोर्टफोलियो आप वीडियो गेम के बारे में सोच जब पोंग मन में आता है, तो आप वीडियो गेम उद्योग बन गया है कि बिजलीघर के साथ संपर्क से बाहर हो सकता है। किशोर लड़कों और पुरुष कॉलेज के छात्रों के लिए विशेष दायरे में एक बार, वीडियो गेम पूरे परिवार के लिए मनोरंजन बनने के लिए बाधाओं के माध्यम से तोड़ रहे हैं; वे भी वरिष्ठ नागरिकों के लिए गतिविधि के रूप में सिफारिश कर रहे हैं। इस अनुच्छेद में, हम इस जीत उद्योग में निवेश करने के तरीके पर गौर करेंगे। (क्लिक करें और मोर्टार खेल में विजेताओं खुदरा स्टॉक विश्लेषण और चुनना देखते हैं, खुदरा क्षेत्र में निवेश के बारे में अधिक जानने के लिए।) चुनौतीपूर्ण शान्ति सिस्टम सेगा के अंतिम हो किस्मत में था, हालांकि माइक्रोसॉफ्ट के एक्सबॉक्स, माइक्रोसॉफ्ट और Dreamcast पर काम करने के लिए सेगा के साथ मिलकर 2001 में सेगा के ड्रीमकास्ट के निधन का जन्म हुआ था, यह माइक्रोसॉफ्ट के उद्योग के लिए एक स्वाद दे दी है। एक्सबॉक्स की शुरूआत करके, माइक्रोसॉफ्ट ने अपने लाभ के लिए पर्सनल कंप्यूटर के बाजार के साथ वीडियो गेम प्रतियोगिता का खतरा बारी करने के लिए एक रास्ता मिल गया। एक्सबॉक्स मताधिकार के माध्यम से, माइक्रोसॉफ्ट पीसी गेमिंग के अलावा गेम कंसोल में हित है। माइक्रोसॉफ्ट के कंप्यूटर पृष्ठभूमि और सुविधाओं प्रभावशाली सॉफ्टवेयर के साथ ही हार्डवेयर से एक्सबॉक्स श्रृंखला लाभ। इस Nintendo 1889 में स्थापित है और अंत में 1975 में एक वीडियो गेम कंपनी बनने, निनटेंडो तीन कंपनियों का सबसे पुराना और विशुद्ध रूप से एक वीडियो गेम कंपनी है कि केवल एक ही है। यह क्योटो, जापान में एक खेल कार्ड कंपनी के रूप में शुरू किया था। इसका पहला कारतूस प्रणाली, 1985 में जारी किया गया था, जो एनईएस, सभी समय का सबसे अधिक बिकने वाला वीडियो गेम, सुपर मारियो ब्रदर्स तब से, इस Nintendo के लीजेंड की तरह विशेष श्रृंखला की पीठ पर एक ठोस मताधिकार बनाया गया है चित्रित किया मारियो, Metroid और गधा काँग खेल। VGChartz के मुताबिक, नवंबर, 2009 के रूप में, Wii (haldheld शान्ति सहित) खेल को शान्ति की अपनी पीढ़ी के लिए बिक्री का नेतृत्व किया। L33t Pwn'ing "सत्ता-मालिक कुलीन" gamer के भाषण में इस तेजी से पुस्तक बाजार में सभी फर्क पड़ता है, या "l33t pwning"। वीडियो गेम उद्योग में प्राप्त करने के क्रम में सोनी और माइक्रोसॉफ्ट में निवेश के साथ समस्या यह शेयर की कीमत में मिश्रित कई गैर वीडियो गेम डिवीजनों देखते हैं कि है। अन्य प्रभागों में बिक्री अंतराल यदि उनकी शान्ति की असाधारण बिक्री जरूरी लब्बोलुआब यह है कि मदद नहीं करेगा। Nintendo, तथापि, डिपॉजिटरी रिसीट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। और उसके राजस्व और कीमत सीधे वीडियो गेम बाजार में अपनी किस्मत से जुड़ी हैं। अन्य शान्ति से एक अलग इकाई के रूप में बंद घूमती है, जब तक कि इस Nintendo डिपॉजिटरी रिसीट सांत्वना निर्माताओं के माध्यम से उद्योग को प्रत्यक्ष निवेश हासिल करने के लिए केवल सुनिश्चित तरीका है। (डिपॉजिटरी रिसीट रहे हैं में विदेशी कंपनियों में स्थानीय स्तर पर निवेश के बारे में अधिक जानें?) डेवलपर्स वीडियो गेम को शान्ति उस्तरा razorblade मॉडल के बाद, आम तौर पर लागत के करीब पर बेचा जाता है, या यहां तक ​​कि एक नुकसान में रहे। सांत्वना उत्पादकों के लिए वास्तविक रोटी और मक्खन के खेल से राजस्व है, और खेल डेवलपर्स तस्वीर में आते हैं, जहां यह भी है। खेल डेवलपर्स में निवेश फिल्म कंपनियों या दवाइयों में निवेश की तरह है। डेवलपर्स के शेयरों की कीमतों पाइपलाइन में क्या है के अनुसार झूले। खेल के विकास की लागत बढ़ गई है, कई छोटे डेवलपर्स अधिक पूंजी का उपयोग करने के क्रम में बड़ी कंपनियों या निजी इक्विटी फर्मों द्वारा खरीदा गया है। छोटे डेवलपर्स आम तौर पर निजी तौर पर आयोजित की जाती हैं, लेकिन इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स (NASDAQ: ERTS) जैसे बड़े डेवलपर्स, ले लो दो इंटरएक्टिव (NASDAQ: TTWO), Activision बर्फ़ीला तूफ़ान (NASDAQ: ATVI), कोनामी (NYSE: KNM), THQ (NASDAQ: THQI) , और इतने पर सार्वजनिक रूप से कारोबार कर रहे हैं। (मास का निराला दुनिया को देखते हैं, विलय और अधिग्रहण के बारे में और अधिक पढ़ने के लिए।) डेवलपर्स सांत्वना उत्पादकों की तुलना में अधिक उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है लेकिन आकार में वृद्धि की प्रवृत्ति उन्हें थोड़ा स्थिर मदद मिली है। उदाहरण के लिए, ईए प्रतिवर्ष एक वफादार निम्नलिखित है कि खिताब की एक संख्या को अद्यतन करता है कि एक मजबूत खेल मताधिकार है। दुर्भाग्य से, ईए प्रतियोगियों के लिए अपने स्वयं के खेल खेल के साथ में पेशी के लिए कोशिश के रूप में अपनी विशिष्टता के ठेके की लागत में वृद्धि देखी जा रही है। गलाकाट प्रतियोगिता के अलावा, डेवलपर्स ले लो दो ग्रैंड थेफ्ट ऑटो श्रृंखला त्रस्त कि उन लोगों की तरह रेटिंग्स की लड़ाई के रूप में विधायी जोखिम का सामना। कई डेवलपर्स में निवेश करके, यह भी किसी एक डेवलपर में निहित जोखिम को कम करते हुए वीडियो गेम में मजबूत बिक्री आनंद लेने के लिए संभव है। रिटेलर्स वीडियो गेम वे क्रिसमस के पेड़ के नीचे अंत से पहले खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से पारित करना होगा। और सर्वश्रेष्ठ खरीदें (NYSE: BBY): वाल मार्ट (WMT एनवाईएसई) जैसे बड़े खुदरा विक्रेताओं जबकि वीडियो गेम की बिक्री केवल एक छोटा सा हिस्सा खेलना है, ताकि खेल बिक्री के एक प्रतिशत के लिए खाते हैं, वे भी अन्य उत्पादों के साथ आते हैं। (: GME एनवाईएसई) के साथ 1990 के दशक में आया GameStop तक वीडियो गेम में विशेष खुदरा विक्रेताओं एकल शहर संचालन कर रहे थे। 2008 के रूप में, GameStop दुनिया का सबसे बड़ा वीडियो गेम फुटकर बिक्री है और एक परिणाम के रूप में, उद्योग में एक सुरक्षित निवेश का प्रतिनिधित्व कर सकते। पर अपने खेल हो रही है यह वीडियो गेम उद्योग में निवेश करने के लिए आता है, निवेशकों के लिए गुप्त बल्कि एक ही विजेता लेने के लिए कोशिश कर रहा से उद्योग में समग्र विकास का लाभ लेने के लिए है। यह विभिन्न उत्पादकों और डेवलपर्स के बीच का विविधीकरण या बस एक पूरे के रूप में उद्योग है कि इस प्रकार GameStop तरह एक फुटकर बिक्री में खरीद सकते हैं या तो द्वारा किया जा सकता है। वीडियो गेम उद्योग के रूप में जब तक आप एक कंपनी के रूप में अपने सभी सिक्के डालने की चूक से बचने के रूप में, अपने पोर्टफोलियो को बिजली के लिए एक अच्छी जगह है।



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